नई दिल्ली

दिल्ली मे की गई दर्दनाक हत्या, जिसे पढ़ आप रह जाएंगे हैरान

Above Article

 

राजधानी Delhi के मादीपुर इलाके में बीच सड़क पर चाकुओं से गोदकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक नाबालिग ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर युवक की बीच सड़क पर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

तीनों नाबालिगों ने मनीष मेहता पर 70 दफा चाकुओं से वार किया और फरार हो गए। पूरी वारदात सड़क पर लगे CCTV Camera में कैद हो गई। इसका Video बाद में Social Media में Viral हो गया। मनीष ने एक नाबालिग को डेढ़ महीने पहले बाइक पर स्टंट करने से रोका था और उसे डांट लगाई थी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद ख्याला थाना Police  ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और तीनों आरोपियों को दबोच लिया। वे नेपाल भागने की फिराक में थेे।

उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित ने बताया कि मृतक मनीष मेहता रघुबीर नगर इलाके में रहता था। परिवार में पत्नी, दो बेटी और एक बेटा शामिल है। मनीष निजी गाड़ी चलाकर परिवार का गुजारा करता था।

Police ने बताया कि 8 जुलाई की रात 8 बजे के करीब मनीष जनरल स्टोर पर खड़ा था, तभी नाबालिग ने दो साथियों के साथ मनीष पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला बोल दिया। मनीष खुद को बचाने के लिए भागा, लेकिन आरोपियों ने उसे सड़क पर गिरा दिया।

उसके गिरने के बाद दो नाबालिग लगातार उस पर चाकू से वार करते रहे। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों चाकू लहराते हुए आराम से मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद पहुंची ख्याला थाना Police ने मनीष को Hospital पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की Video सड़क पर लगे CCTV Camera में कैद हो गया। Video में मनीष के पीछे तीन नाबालिग भागते नज़र आ रहे हैं। तीनों ने उसे पकड़ा और मारपीट करने लगे। एक नाबालिग उसे गिराकर उसके पेट पर बैठ गया और चाकू से वार करने लगा।

एक ने उसका हाथ पकड़ लिया। दो नाबालिगों ने मिलकर मनीष पर एक के बाद एक कुल 70 वार किए। दोनों तब तक वार करते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

Viral Video में देखा जा सकता है कि तीनों नाबालिग बीच सड़क पर मनीष को मार रहे हैं। लोग वहां से निकल रहे हैं और खड़े होकर देख रहे हैं। कोई बीच-बचाव के लिए नहीं आ रहा।

मनीष मदद के लिए चिल्ला रहा है। लोग कुछ देर देखकर वहां से चुप निकल जाते हैं और तीनों नाबालिग मनीष पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button