दीपिका पादुकोण ने Instagram स्टोरी पर पहली फोटो की शेयर

Bollywood Industry की क्वीन दीपिका पादुकोण ने Instagram से सारे पोस्ट्स, फोटोज और वीडियोज डिलीट कर दिए हैं। अब दीपिका पादुकोण ने अपनी Instagram स्टोरी पर पहली फोटो शेयर की है।

दीपिका, न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए परिवार और पति रणवीर सिंह संग राजस्थान के रणथंबोर गई थीं। Instagram पर जो दीपिका ने पहली फोटो शेयर की है, वह उनकी लंच प्लेट की है। दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 52.6 मिलियन (52 लाख से भी अधिक) फॉलोअर्स हैं।

दीपिका की लंच प्लेट में खाने के साथ फ्रायम्स रखे हैं। फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने फैन्स से पूछा, “कितने लोग अपने खाने के साथ फ्रायम्स खाना पसंद करते हैं?” प्लेट में दाल-चावल और सब्जी रखी नजर आ रही है।

फैन्स दीपिका पादुकोण के न्यू ईयर वेकेशन की फोटोज का इंतजार कर रहे थे, लेकिन दीपिका ने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए। इसके बाद उन्होंने एक ऑडियो वीडियो शेयर किया था।

फैन्स को न्यू ईयर की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा था, “हेलो सभी लोगों को, आप सभी का मेरी ऑडियो डायरी में स्वागत है, यह एक रिकॉर्ड है मेरी फीलिंग्स और सोच का।

पता है, आप सभी मेरी इस बात से सहमत होंगे कि साल 2020 सभी के लिए काफी भयानक रहा है, लेकिन मेरे लिए यह कृतज्ञता और वर्तमान में जीने जैसा रहा है।”

दीपिका आगे कहती सुनाई दीं कि साल 2021 में मैं खुद के लिए और मेरे आसपास मौजूद सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य और मानसिक शांति की प्रार्थना करती हूं। सभी को हैप्पी न्यू ईयर।

दीपिका पादुकोण ने इस ऑडियो क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा था, “क्योंकि यह 1.1.2021 है, इसलिए सभी को हैप्पी न्यू ईयर। आप सभी किस चीज के लिए कृतज्ञता रखते हैं, बताइए?”

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे संग नजर आने वाली हैं।

Leave a Comment