देश की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने की तैयारी में हैं कंगना रनौत

महिलाओं पर आधारित फिल्में करने वालीं कंगना रनौत अब देश की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने की तैयारी में हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है।

कंगना रनौत ने एक फैन पेज के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, ‘यह एक आइकॉनिक महिला को लेकर मेरा फोटोशूट है, जो मैंने करियर की शुरुआत में किया था।

मुझे इस बारे में पता नहीं था कि एक दिन उनका रोल मुझे स्क्रीन पर प्ले करने का मौका मिलेगा।’ कंगना रनौत ने जिस Tweet को शेयर किया है, उसमें वह इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं। हालांकि अभी इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है।

एक अन्य ट्वीट में कंगना रनौत ने बताया है, ‘यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरे प्यारे मित्र साई कबीर और मैं एक पॉलिटिकल ड्रामा पर काम कर रहे हैं। इसका निर्देशन मणिकर्णिका फिल्म्स की ओर से किया जाएगा। इसे साई कबीर ने लिखा है और वही इसका निर्देशन करेंगे।’

कंगना रनौत की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट आखिरी स्टेज में है। यह फिल्म इंदिरा गांधी से प्रेरित होगी, लेकिन यह उनकी बायोपिक नहीं होगी।

इस फिल्म में एक दौर की राजनीति को दिखाया जाएगा, जिससे लोगों को भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को समझने में आसानी होगी।

कंगना रनौत का कहना है कि यह फिल्म एक किताब पर आधारित होगी। उन्होंने यह नहीं बताया है कि यह किस बुक पर आधारित है। कंगना रनौत ने बताया है कि इस फिल्म में कई दिग्गज एक्टर देखने को मिलेंगे। कंगना ने कहा कि मैं इसमें देश की सबसे आइकॉनिक लीडर का रोल प्ले करने जा रही हूं, जिनका भारतीय राजनीति में अहम स्थान रहा है।

इस फिल्म में आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार को भी दिखाया जाएगा। इससे पहले कंगना रनौत ने ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ मूवी बनाने का ऐलान किया था। इस पर जनवरी 2022 से वह शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। यह फिल्म कश्मीर की 10वीं सदी की रानी दिद्दा पर आधारित होगी।

Leave a Comment