नए साल मे नए अंदाज मे दिखी सपना चौधरी, पढ़े कुछ खास

देसी क्वीन कही जाने वालीं हरियाणवी डांसर और एक्टर सपना चौधरी नए साल के मौके पर अलग ही लुक में नजर आईं। ब्लैक ड्रेस में काफी अच्छी लग रहीं सपना चौधरी ने कविता के अंदाज में 2020 को याद किया है।

सपना चौधरी ने Instagram पर जारी अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘इस साल, मैं हारी, मैं जीती, मैं रोई, मैं मुस्कुराई, मैं अंदर से टूटी गयी। लेकिन फिर भी मैं दोबारा उठकर अपने सपनो को पूरा करने के लिए तैयार हो गयी।’ इसके साथ ही सपना चौधरी ने अपने फैन्स को नए साल 2021 की शुभकामनाएं भी दी हैं।

इससे पहले सपना चौधरी ने एक और तस्वीर साझा की थी। इसमें उन्होंने आलोचकों पर बिना किसी का नाम लिए ही तंज कसा था। तस्वीर के कैप्शन में सपना चौधरी ने लिखा था, ‘जोर लगा लो जितना, ये तो बस शुरुआत है, तु्म्हारे ही मुंह से कहलवा दूंगी, क्या बात क्या बात है।’

भले ही 2020 पूरी दुनिया के लिए खराब रहा हो, लेकिन सपना चौधरी के लिए यह साल खास रहा है। 2020 की शुरुआत में ही सपना चौधरी ने वीर साहू से शादी की थी और अक्टूबर में वह मां बनी थीं। उनके फैन्स के लिए यह दोनों ही खबरें शॉकिंग थीं। इसकी वजह यह थी कि सपना चौधरी के मां बनने के बाद ही फैन्स को उनकी शादी के बारे में पता चला था।

सपना चौधरी की मां ने बताया था कि वीर साहू के किसी परिजन के निधन के चलते शादी का आयोजन बड़े स्तर पर नहीं किया गया था। मां बनने के बाद सपना चौधरी एक बार फिर से काम पर वापस लौट आई हैं।  हाल ही में उनके तीन गाने रिलीज हुए हैं। इनमें से एक गाने ‘नलका’ में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल भी नजर आते हैं।

यह गाना ही सनी देओल की सुपर हिट मूवी गदर में उनकी ओर से नलका उखाड़ने के सीन पर आधारित है। सपना चौधरी के गानों और उनकी डांस परफॉर्मेंस के दीवाने हरियाणा नहीं बल्कि यूपी, बिहार, राजस्थान समेत देश के तमाम हिंदी भाषी राज्यों में है।

Leave a Comment