नेहा-रोहनप्रीत म्यूजिक रियलिटी शो के ‘शादी स्पेशल’ एपिसोड’ मे आने वाले है नजर

सिंगर नेहा कक्कर, जो इंडियन आइडल-12 में जज हैं, वह अपने पति सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ म्यूजिक रियलिटी शो के ‘शादी स्पेशल’ एपिसोड’में दिखाई देंगी।

Sony TV ने इस एपिसोड की तस्वीरों को अपने आधिकारिक Instagram Handle पर साझा किया है और लिखा, “#IndianIdol2020 के #ShaadiSpecial सेट पर सबसे नए जोड़े #NehuPreet पर एक एक्सक्लूसिव एपिसोड जल्द ही। इस सप्ताह के अंत में 8 बजे ट्यून करें।”

नेहा और रोहनप्रीत कॉमेडियन भारती सिंह और उनके लेखक पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ विशेष एपिसोड में शामिल होंगे, जो इस सप्ताह के अंत में प्रसारित होगा।

यह रिश्ता नेहा और रोहनप्रीत के लिए ‘झट मंगनी पट ब्याह’ जैसा रोमांस था। दोनों पहली बार अगस्त में नेहू दा व्याह के संगीत वीडियो की शूटिंग के दौरान मिले थे और 24 अक्टूबर को दिल्ली में एक समारोह में शादी कर ली। इसके बाद चंडीगढ़ में उनका रिसेप्शन भी हुआ।

डिजाइनर अनीता डोंगरे द्वारा साझा की गई एक फेसबुक पोस्ट के अनुसार, नेहा ने डिजाइनर से कहा, जिन्होंने शादी के कुछ फंक्शन्स के लिए अपने आउटफिट्स तैयार किए थे, वह सेट पर सभी के साथ रोहनप्रीत के विनम्र व्यवहार और उनके अच्छे लुक्स से प्रभावित हैं।

उन्होंने कहा, “मेरा पहला इंप्रेसन यह था कि वह सेट पर मौजूद हर व्यक्ति के लिए बहुत अच्छा था और वहां मौजूद सबसे प्यारे लड़कों मे से एक था, जिसे मैंने कभी देखा था।

मैं बहुत ज्यादा आर्कषित हुई थी।मुझे लगता है कि मुझे उन शुरुआती क्षणों में ही पता चल गया था कि वह मेरे लिए बना है।”

नेहा और रोहनप्रीत ने हाल ही में ‘खयाल रख्या कर’ नाम के एक सिंगल टाइटल के लिए कोलेबरेट किया था। इस गाने के वीडियो के रिलीज से पहले, उस गाने के पोस्टर ने नेहा के प्रेगनेंट होने की अफवाहों को हवा दी थी।

जब उन्होंने अपने पति के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही थी। वह गाने से जुड़ा एक पोस्टर था।

Leave a Comment