नोएडा में नशेबाज युवक का स्टंट पुलिस की जान पर बन आया, चौकी में ले घुसा कार

उत्तर प्रदेश

नोएडा में एक नशेबाज युवक का स्टंट पुलिस को भारी पड़ गया। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार लेकर युवक पुलिस चौकी में घुस गया। उस वक्त ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों में भगदड़ मच गई। हालांकि, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी कार को भी सीज कर दिया गया है। युवक को पुलिस ने मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

नोएडा में तेज रफ़्तार शौकीन ने पुलिस चौकी में स्कॉर्पियो कार घुसा दी। मामला थाना सेक्टर 39 की सेक्टर 45 पुलिस चौकी का है। कार सवार युवक ने जोरदार टक्कर मारी। जिससे चौकी की दीवार, शेड और बोर्ड क्षतिग्रस्त हो गए हैं। गनीमत रही हादसे के वक़्त सारे पुलिसकर्मी चौकी के भीतर मौजूद थे। जिसकी वजह से किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं लगी है। नशे में चूर ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सेक्टर 39 थाना क्षेत्र की सेक्टर 45 पुलिस चौकी का मामला है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है उसे मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है हादसे के बाद मौके पर काफी लोग इकट्ठा हो गए भीड़ हादसे की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही है यह वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। स्कॉर्पियो कार पर टूटी हुई नंबर प्लेट लगी हुई है। पुलिस कार की छानबीन में भी जुटी है। दरअसल, पुलिस को शक है कि पुलिस चौकी के सामने पहुंचकर युवक हड़बड़ा गया। इसकी क्या वजह रही।

रिपोर्टर बीपी पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *