पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयन्ती पर अंत्योदय संवाद कार्यक्रम

बलिया जनपद के सभी विधानसभाओं में मण्डल स्तर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा अन्त्योदय संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बेल्थरा रोड, नगरा, सोहव,मालीपुर आदि तमाम स्थानों पर बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम के जिला संयोजक भाजयुमों के जिला उपाध्यक्ष अविनाश सिंह ने भाग लिया।
मालीपुर में लाभार्थियों व ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय जी का सपना समाज के हर गरीब के चेहरों पर खुशी बिखेरना था। जिसे देश के प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री दोनों लोग आज साकार कर रहे हैं। जिसकी वजह से बिना भेदभाव के लोंगो को आवास,शौचालय, राशन,चिकित्सा, उज्जला योजना आदि तमाम क्षेत्रों में लोग लाभान्वित हो रहे हैं।
उन्होंने संवाद के दौरान लोंगो से किसी भी प्रकार की अड़चनों को भी जानना चाहा। कहा कि बहुत खुशी का विषय है कि आज 7 विधानसभा क्षेत्र के 31 मंडल के 7 हजार से अधिक लाभार्थी इस संवाद कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं। गरीबों का उदय निश्चित तौर पर स्व उपाध्याय जी की सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस अवसर पर धन्नू सिंह, सीताराम सिंह, रानू सिंह, प्रवीण कुमार, मोहन जी,लखन जी,सोना देवी,पर्वतीया, मोती लाल, सन्त कुमार आदि रहे। अध्यक्षता नीतीश सिंह शिबू व संचालन राजवंत राजभर ने किया।
बलिया से जितेन्द्र यादव की रिपोर्ट

Leave a Comment