टीवी जगत

परफॉर्मेंस के दौरान पवनदीप राजन के साथ हुआ कुछ ऐसा

Above Article

सिंगिग रियाटिली शो इंडियन आइडल 12 अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में बचे सभी कंटेस्टट्स अपने बेस्ट देने में जुटे हुए हैं। सबी चाहते हैं कि वो अच्छा गाएं ताकि दर्शकों से ज्यादा से ज्यादा वोट मिल करें। वहीं 18 जुलाई यानि रविवार वाले एपीसोड में कंटेस्टेंट पवनदीप राजन एक ऐसी गलती हो गई जिसके चलते उनकी उम्मीदवारी पर तलवार लटक गई है।

गाने के बोल भूले पवनदीप

हुआ ये कि पवनदीप राजन ने अपना परफॉर्मेंस बीच में ही छोड़ दिया। इस तरह से पवनदीप को अपना गाना अधूरा छोड़ते हुए देख जजों के साथ-साथ उनके फैन्स भी शॉक्ड रह गए। पर पवनदीप के लिए ये गलती भारी पड़ सकती है क्योंकि वो पहले सी ही सवाई भाट के साथ ‘बॉटम टू’ में पहुचें हुए हैं। बता दें कि पवनदीप को आइडल का ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहा जाता है। इन्हें शो का विनर भी माना जा रहा है।

गाना सुन अनीता राज की आंखों आंसू

इस बार शो में गेस्ट जज तौर पर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और अनीता राज आएंगे। सिलेब्रिटी जज के सामने पवनदीप ने ‘होंठों से छूलो तुम’ पर परफॉर्म किया। राज बब्बर और अपनी फिल्म ‘प्रेमगीत’ का यह गीत सुन अनीता राज की आंखों छलक गईं। इस दौरान सभी इमोश्नल हो गए।

सभी हो गए शॉक्ड

इस परफॉर्मेंस के दौरान जब पवनदीप ने ‘जब प्यार करें कोई तो देखें केवल मन’ की जगह देखें यह जीवन गाया और तो उन्हें ये अंदाजा हो गया कि कुछ तो गलत हुआ है और वो तुरंत रुक गए। उनको इस तरह से अपना परफॉर्मेंस अधूरा छोड़ते देख सभी कंटेस्टेंट शॉक्ड रह गए। सोनी टीवी ने शेयर किए हुए वीडियो में हम देख सकते हैं कि केवल कंटेस्टेंट नहीं हिमेश रेशमिया से लेकर अनीता राज, अनु मालिक सभी लोग स्टेज पर जो हुआ उसे देख कर दंग रह गए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close