पुलिसकर्मियों पर हमला करने के आरोप में आरोपित गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

दिल्ली पुलिस ने उस निहंग प्रदर्शनकारी को दर दबोचा है, जिसने मंगलवार रात को सिंघु बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों पर तलवार से हमला किया था। इतना ही नहीं, इस दौरान वह पुलिस की जीप तक  लेकर भाग गया था। पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

आरोपित  हरप्रीत ने पहले सिंघू बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों पर तलवार से हमला किया और एक फिर पुलिसकर्मी की कार भी छीन ली। इसके बाद सूचना पर मिलने पर समयपुर बादली के थानाध्यक्ष आशीष दुबे ने मुकरबा चौक तक उसका पीछा किया  तो उसने उनपर भी हमला कर दिया।

बाद में पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। निहंग की पहचान पंजाब के हरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। पूरा हादसा मंगलवार रात को हुआ।

आरोपित हरप्रीत के खिलाफ हत्या और चोरी के प्रयास का मामला भी दर्ज है। उससे और पूछताछ जारी है।  बताया जा रहा है कि Delhi Haryana के सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने मंगलवार रात को Delhi Police पर जानलेवा हमला किया था।

मंगलवार रात को करीब 8 बजे हरप्रीत सिंह नाम के प्रदर्शनकारी ने तलवार के बल पर पहले Delhi Police के एक जवान की कार छीन ली। फिर इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू किया तो वो मुकरबा चौक पर कार छोड़कर एक स्कूटी लेकर फिर भाग खड़ा हुआ।

इस दौरान पुलिस बल जिसमें एसएचओ समयपुर बादली आशीष दुबे अपने बाकी स्टाफ के साथ जब उसका पीछा करना शुरू किया तो इस शख्स ने SHO आशीष दुबे पर भी तलवार के हमला कर दिया। हमले में एसएचओ की गर्दन बाल बाल बची। इस दौरान गर्दन में लगी चोट के बाद रात में ही अस्पताल में एसएचओ को भर्ती कराया गया।

Leave a Comment