प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सुप्रीमो शिवपाल यादव ने लिखा पत्र

लद्दाख की गलवन घाटी करतूत के बाद चीन को मुंहतोड़ जवाब देने का वक्त-शिवपाल यादव चीन को सामरिक के साथ-साथ आर्थिक मोर्चे पर भी जवाब दिया जाए-शिवपाल यादव चीन की कायराना हरकत के बाद देश में आक्रोश-शिवपाल यादव चीन के धोखे के बारे में मुलायम सिंह यादव ने हमेशा चेताया। देश को वास्तविक खतरा चीन से है, सरकारें चीन खतरे के प्रति उदासीन रही।

चीन भारत में घुसपैठ कर रहा और दुश्मनों को प्रश्रय दे रहा चीन अपने सस्ते सामान से भारतीय उद्योग प्रतिष्ठानों को नुकसान पहुंचा रहा  भारत से हुए मुनाफे का प्रयोग चीन सीमा पर हमारे जवानों के खिलाफ कर रहा  भारत चीन का सबसे बड़ा व्यापारिक साझेदार चीन के लिए सबसे बड़ा बाजार है भारत सरकार से मांग है कि चीनी उत्पादों के आयात पर प्रतिबंध लगाएं।

निर्माण कार्य में लगी चीनी कंपनियों के ठेका रद्द हो, स्वदेशी कंपनियों को ठेके मिले सभी से चीनी उत्पादों के बहिष्कार का आह्वान करता हूं-शिवपाल यादव शिवपाल यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का लेटर हेड नहीं प्रयोग किया प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का नाम और लोगो शिवपाल ने यूज़ नहीं किया शिवपाल यादव ने खुद का परिचय सिर्फ जसवंतनगर विधायक लिखा।

रिपोर्टर बीपी पाण्डेय

Leave a Comment