प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ का ट्रेलर रिलीज

प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया। रामिन बहरानी की इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा आदर्श गौरव और राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं।

यह फिल्म अरविंद अडिग की पुस्तक वाइट टाइगर पर आधारित है। बुकर प्राइज जीतने वाली इस पुस्तक पर आधारित फिल्म का ट्रेलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है।

इस ट्रेलर को लेकर प्रियंका चोपड़ा के ससुर पॉल केविन जोनास ने अपनी बहू की तारीफ की है। इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा ने मूवी का ट्रेलर शेयर किया है, जिस पर कॉमेंट करते हुए केविन जोनास ने यह बात लिखी है।

नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस फिल्म का यह दूसरा ट्रेलर है। पहला ट्रेलर अक्टूबर में जारी हुआ था। यह फिल्म भारत में क्लास डिवाइड पर आधारित है और एक तरह से एक व्यक्ति को अमीर परिवार की ओर से गुलाम सरीखा बनाए रखने पर आधारित है।

फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव को एक अमीर कपल के तौर पर दिखाया गया है, जो लंबे समय तक अमेरिका में रहने के बाद भारत लौटे हैं। आदर्श गौरव उनके ड्राइवर बलराम हलवाई की भूमिका में हैं, जो  एक तरह से गुलाम जैसी जिंदगी जी रहा है।

कहानी तब मोड़ लेती है, जब बलराम हलवाई को उस अपराध की जिम्मेदारी लेने के लिए कहा जाता है, जो उसने किया ही नहीं था। ऐसा होने पर अपनी सूझबूझ से वह भाग निकलता है और आगे चलकर एक बड़ा कारोबारी बनता है।

फिल्म के ट्रेलर को काफी सराहना मिल रही है। प्रियंका चोपड़ा के ससुर ने लिखा, ‘इस मूवी को देखने के लिए रोमांचित हूं। प्राउड ऑफ माय डॉटर-इन-लॉ।’ प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने भी इस ट्रेलर पर कॉमेंट करते हुए लिखा है, ‘यह अच्छी दिख रही है प्रियंका।’

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में कहा था कि वह होली तक कुछ दिनों के लिए भारत आने की तैयारी में हैं।

Leave a Comment