प्रेमी संग प्रेमिका ने भी खाया जहर, जाने पूरा मामला

Facebook पर एक लड़का और लड़की के बीच दोस्ती कब प्यार में बदल गई उन्हें पता ही नहीं चला। विरोध के बावजूद घर वालों ने सगाई कर दी लेकिन शादी टूट गई। प्रेमी युगल ने कोर्ट में शादी करने की तैयारी कर ली लेकिन, फिर अचानक प्रेमी ने जहर खा लिया। अस्पताल में भर्ती प्रेमी को देखने पहुंची प्रेमिका ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया।

दोनों के जान देने की कोशिश की जानकारी होते ही घर वालों में कोहराम मच गया। अस्पताल में भर्ती प्रेमी युगल की हालत गंभीर बनी हुई है और पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है। युवक कमला टावर क्षेत्र और युवती हर्ष नगर की रहने वाली है। दोनों में फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्यार हो गया और एक दूसरे के करीब आ गए। डेढ़ साल से जारी प्रेम प्रसंग के बीच दोनों एक दूसरे से मिलते रहे।

लड़की अनुसूचित जाति से है, जबकि युवक पिछड़ा वर्ग से है। स्वजन को जब उनके प्रेम संबंध की जानकारी हुई तो पहले शादी से इन्कार किया।प्रेमी युगल की जिद के सामने आखिर घर वालों को झुकना पड़ा। अप्रैल 2019 में दोनों सगाई कर दी गई। लेकिन, कुछ दिनों बाद लड़के के घर वालों ने दहेज की मांग की तो बात बिगड़ गई।

लड़की पक्ष की ओर से थाना नजीराबाद में लड़के खिलाफ दहेज व अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों के रिश्तेदारों ने हस्तक्षेप करके बुधवार को कोर्ट मैरिज का तारीख तय कराई थी और तैयारियां शुरू हो गई थीं।

Leave a Comment

x