उत्तर प्रदेश

फांसी पर झूलते समय मौके पर पहुंची पत्नी नहीं बचा सकी पति की जान

Above Article

फांसी पर झूलते समय मौके पर पहुंची पत्नी नहीं बचा सकी पति की जान। परिवार में जगह को लेकर परिजनों में हुआ था विवाद। सुरसा थाना क्षेत्र के सहिंदनाखेडा गांव में परिजनों के बीच हुए जमीनी विवाद से आहत होकर एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, घटनास्थल पर पहुंची मृतक की पत्नी यूकेलिप्टस पेंड की ऊंचाई अधिक होने के कारण नहीं बचा सकी पति की जान । सूचना पर पुलिस व फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया ।

सहिंजनाखेडा निवासी रामसागर गांव में रहकर खेती बाड़ी और मजदूरी करते थे। गुरुवार सुबह उनकी पत्नी रामदुलारी की परिवारीजनों से जगह को लेकर कुछ कहा सुनी हुई थी बीचबराव करते समय रामसागर भी बीच में आ गया।कहासुनी में किसी बात से क्षुब्ध होकर रामसागर घर से जान देने की बात कहकर घर से निकल गया । पीछे से रामदुलारी भी उसकी खोजबीन के लिए दौडी।

रामदुलारी ने गांव के पास कुछ दूर रामसागर को युकेलिप्टस के पेंड पर गमछे से फांसी लगाते हुए देखा तो वह चीखने चिल्लाने लगी पेंड की अधिक ऊंचाई होने के कारण वह वहां तक नहीं पहुंच सकी ,इसी बीच रामसागर की मौत हो गई। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई सूचना पर सुरसा पुलिस और फारेंसिक जांच टीम मौके पर पहुंची और घटना के साक्ष्य जुटाए, पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ,घटना को लेकर परिजनों ने कोई आरोप नहीं लगाया है। रामसागर के तीन पुत्र और एक पुत्री हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button