फिर पुलिस के हांथो हुआ शासन प्रशासन शर्मसार

फतेहपुर के थाना चांदपुर क्षेत्र ग्राम पाराधनई पर बाहर क्षेत्र की पुलिस कानपुर नगर  थाना सजेती चौकी कुआं खेड़ा के इंचार्ज सत्य प्रकाश अपने हमराही के साथ व बरी महताइन ग्राम से रामू व इनके साथियो के संग प्राइवेट बोलेरो में जाकर गरीब परिवार की मुखिया बहू अनीता पत्नी सगर्जित वर्मा के घर शाम देर 7:00 बजे पहुंचकर घर में घुसे और खाना बनाती हुई महिला पर मारपीट व गाली-गलौज करते हुए तोड़फोड़ की और दो साइकिलें व रोजगार ठेलिया को भी तोड़ा, घर का समान बिखेर दिया, पीड़िता का आरोप है कि मैने पड़वा को पाँच हजार रुपए में बेचा था वह रुपए नहीं है।

रखे हुए सोने के बाले , अगूंठी नही मिल रही हैं इसके साथ साथ सारे परिवार को तबाह करने की धमकी दी है ऐसा पीड़ित परिवार का कहना है और जिलाधिकारी को अपनी सुरक्षा हेतु प्रार्थना-पत्र देकर गुहार लगाई है कि कड़े शासन के नाम पर जिले बाहर की पुलिस हम जैसे मजदूर व लाचार ब्यक्ति परिवार पर अपराधी विपक्षियों के लोग प्राइवेट बोलैरो में सवार होकर मारपीट कर बेइज्जती करते है । जो दोषी है उसे पकड़े औऱ कानूनी कार्यवाही करें ।वर्तमान सरकार में क्या ऐसी ही गरीबों के साथ घटनाएं होगी।

विवाद का कारण है कि पीड़ित परिवार ने बताया है कि देवर रामप्रकाश वर्मा उम्र22 वर्ष दो वर्ष पूर्व पड़ोसी संदीप तिवारी के घर मे आना जाना औऱ खाना रहना व सोना रहा है घर के सदस्यों द्वारा कुछ कहने पर उल्टा परिवार को ही गाली बकता इस कारण घर से उससे कोई मतलब नही रहा।सारी कमाई संदीप तिवारी के यहां खर्च करता था।इनकी साली से अफेयर हो गया और बीते तीन माह से दिखाई भी नही दिया।

इनका और इनकी ससुराल ग्राम बरी महताईन थाना सजेती जिला कानपुर नगर के रामू उर्फ राम जी पड़ोसी संतोष तिवारी के साथ कुछ अज्ञात ब्यक्तियो के साथ प्राइवेट बोलैरो न० UP78D0236 पर सवार होकर देर शाम रात्रि07:00 बजे दिनाँक 22/11/2018 को पहुंचकर इस अवैध घटना को एक कानून के रक्षकों द्वारा किया गया है जो कानून व समाज के ठेकेदारों के प्रति एक बेहद शर्मनाक है । मौके पर मौजूद लोंगो ने दोषी कानून के सिपाहियों व शासन सत्ता पर भी सवाल उठाया।

 

loading...

Leave a Comment