फिल्म महाभारत में शाहिद कपूर कर्ण का आइकॉनिक किरदार मे आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर सिल्वर स्क्रीन पर महाभारत के कर्ण का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। शाहिद कपूर ने अपने इस प्रोजेक्ट के लिए फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ हाथ मिलाया है।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म महाभारत में शाहिद कपूर कर्ण का आइकॉनिक किरदार निभाने जा रहे हैं। फिल्म में कर्ण का किरदार सबसे अहम होगा।

इस फिल्म में ‘महाभारत‘ की कहानी कर्ण के नजरिए से दिखाई जाएगी। अभी इस फिल्म की ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है। ऐसे में यह कहना मुश्किल है कि फिल्म को मॉडर्न लुक में दिखाया जाएगा या फिर नहीं।

बताया जा रहा है राकेश ओर प्रकाश मेहरा की यह मेगा बजट फिल्म बॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्म बनने वाली है। शाहिद कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पिछले साल अपनी नई फिल्म जर्सी की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे।

शाहिद कपूर की यह फिल्म इस साल दीपावली पर 5 नंवबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। जर्सी एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर की कहानी को बताने वाली एक फिल्म है, जो अपने उम्र के 30 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा से प्रेरित होकर मैदान में वापसी का फैसला करता है और अपने बेटे की इच्छा पूरी करता है।

Leave a Comment