फेसबुक पर वीडियो वायरल करके पहुंचाई अपनी बात

कानपुर

29 जून को बर्रा पांच से लापता हुई शालिनी का शुक्रवार को वीडियो वायरल हुआ तो सभी के पांव तले जमीन खिसक गई। पिता द्वारा दर्ज कराए गए अपहरण के मुकदमे के बाद तलाश कर रही पुलिस तक शालिनी ने वीडियो वायरल करके अपनी बात पहुंचाने का प्रयास किया। जानकारी होते ही पुलिस उसे लाने के लिए गाजियाबाद गई है।

29 जून को बर्रा पांच से लापता हुई शालिनी ने वायरल वीडियो में कहा है कि उसने धर्म परिवर्तन करके जूही के युवक से निकाह भी कर लिया है। इसके साथ ही उसने अपने घरवालों पर प्रताडि़त करने का आरोप और जान का खतरा बताया है। उसके पिता ने जूही लाल कालोनी के युवक सहित सात लोगों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। दरअसल, बर्रा पांच निवासी जयचंद्र यादव की 21 वर्षीय बेटी शालिनी यादव 20 जून को परीक्षा देने जाने के लिए कहकर लखनऊ के लिए निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं पहुंची थी।

शुक्रवार को शालिनी यादव ने फैसल के साथ वीडियो फेसबुक पर वायरल करके बताया था कि उसने मोहम्मद फैसल से शादी कर ली है। दो जुलाई को उन्होंने गाजियाबाद में निकाह किया। अब उसका नाम फिजा हो गया है। शालिनी ने आरोप लगाया है कि उसके मायके वालों ने पति के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया दिया है, उन दोनों को जान का खतरा है। सीओ बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि वीडियो की जांच व युवती की बरामदगी के लिए टीम दबिश दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *