बड़ा हादसा: जलगांव में वाहन पलटने से 16 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के यावल तालुका में किंगान गांव के निकट रविवार देर रात एक वाहन के पलट जाने से 16 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग अभोदा, करहला और रावेर के मजदूर थे। हादसा उस समय हुआ पपीते से लदा ट्रक पलट गया।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्‍थल पर पहुंच गई और लोगों को बाहर निकालने में मदद की। पांच मजदूरों की हालत काफी गंभीर बतायी गयी है। उन्‍हें इलाज के लिए एक ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

PM Modi ने महाराष्ट्र के जलगांव में दिल दहला देने वाले ट्रक हादसे के शिकार हुए लोगों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की और घायलों को जल्द स्‍वस्‍थ होने की कामना की।

घटना में मारे गए लोगों की पहचान शिख हुसैन शिख (30), सरफराज कसम तंडवी (32), नरेंद्र वामन बाग (25), दिगंबर माधव (55), दिलदार हुसैन तड़वई (20), संदीप युवराज भरराव (27) अशोक जगन (40), दुराबाई संदीप भरराव (20), गणेश रमेश मोरे (5), सरदा रमेश मोरे (15), सागर अशोक बाग़ (3), संगीता अशोक बाग़ (35), समनबाई इंगल (24), कामबाई रमेश मोरे (45) और सबनूर हुसैन तड़वई (53) के रूप में हुई है।

बीती 12  फरवरी को सुबह 6 बजे एक SUV और ट्रक की भीषण टक्‍कर में  चार लोगों की मौत हो गई थी और दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे। सांगोला-पंढरपुर के कसेगांव के पास हुई इस हादसे में घायल हुए लोगों में से एक की हालत काफी गंभीर थी।

मृतक और घायल कोल्हापुर जिले के चंदगढ़ तहसील के रहने वाले थे। वे पंढरपुर में भगवान विठ्ठल के ‘दर्शन’ के लिए जा रहे थे। एसयूवी में कुल 16 लोग सवार थे।

Leave a Comment