बरेली में ब‍िजली व‍िभाग के दफ्तर में बाबू ने अध‍िसाशी अभ‍ियंता पर चाकू से क‍िया वार

बरेलीब‍िजली व‍िभाग के हारूनगला स्थि‍त कार्यालय में गुरुवार को बड़ी घटना हो गई। हारूनगला के एक्सईएन अनिल कुमार गर्ग पर कार्यालय के एक ही एक बाबू ने जानलेवा हमला कर द‍िया। बाबू राजीव त‍िवारी ने एक्सईएन अन‍िल गर्ग चाकू से वार कर द‍िया। ज‍िससे वह लहूलुहान हो गए। इतना ही नहीं, बाबू ने उन्‍हें पेट्रोल डालकर ज‍िंंदा जलाने का भी प्रयास क‍िया। वहां मौजूद अन्‍य कर्मचार‍ियों ने क‍िसी तरह एक्‍सईएन को बचाया। एक्‍‍‍‍सईएन लहूलुहान हालत में बारादरी थााने पहुंचे, जहां से उन्‍हें मेडि‍कल के ल‍िए ज‍ि‍ला अस्‍पताल भेज दि‍या गया। फि‍लहाल, एक्‍सईएन को ज‍िला अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

बिजली महकमे में अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच कई बार विवाद सामने आए। लेकिन गुरुवार को जो हुआ, वो बेहद दुस्साहसिक वारदात है। राजीव तिवारी नाम के एक बाबू ने दफ्तर के अंदर ही अपने अधिशासी अभियंता यानी एक्सईएन अनिल कुमार गर्ग पर चाकू से हमला कर दिया। यही नहीं लहूलुहान करने के बाद पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की भी कोशिश की।

स्टाफ ने किसी तरह एक्सईएन को बचाया। इस बीच मौका पाकर आरोपित फरार हो गया। पीड़ित एक्सईएन आरोपित बाबू के खिलाफ बारादारी थाने में तहरीर दे रहे। मामला हरूनगला सब स्टेशन का है। वारदात की सूचना बिजली महकमे के अन्य अधिकारियों को हुई। जिससे विभाग में हड़कंप मच गया। मामला लखनऊ मुख्यालय में बैठे उच्च अधिकारियों तक भी पहुंचा। विवाद किस बात को लेकर हुआ इसकी विभागीय स्तर पर भी जांच की जा रही।

रिपोर्टर बीपी पाण्डेय

Leave a Comment