बलिया में जिला पंचायत सदस्य को बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भून उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-31 पर चिरइया मोड़ और देवराज ब्रह्मस्थान के बीच बुधवार की सुबह करीब 11 बजे बुलेट सवार नकाबपोश बदमाशों ने 35 वर्षीय पूर्व जिला पंचायत सदस्य जलेश्वर सिंह और यूपी कालेज वाराणसी छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य आकांक्षा सिंह के पति अमृतेश सिंह सबल को गोली मार दी।
गोली मारने की इस घटना में पूर्व जिला पंचायत सदस्य जलेश्वर की मौके पर मौत हो गई। वहीं संबल का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। घटना के बाद हमलावर तेजी से भाग निकले। कार से दोनों सोनबरसा में रणशेर सिंह की मौत पर शोक व्यक्त करने गए हुए थे। वहां बैरिया कस्बा स्थित अपने घर की तरफ आ रहे थे। इसी बीच नकाबपोश बदमाशों ने गाड़ी रोककर जलेश्वर को निशाना मारकर फायर झोंक दिया, लेकिन गोली दोनों लोगों को लगी।
वारदात के बाद आसपास के लोग दोनों को सीएससी सोनबरसा ले गये। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार जलेश्वर को दो दर्जन गोलियां लगी हैं। एसओ राजीव कुमार मिश्र व चौकी इंचार्ज गिरिजेश सिंह दलबल के साथ पहुंच कर घेराबंदी कर पुलिस बदमाशों को पकड़ने में लग गए।
रिपोर्ट  जितेन्द्र यादव

Leave a Comment