बिकरू कांड में एक और ऑडियो वायरल

बिकरू कांड में वीडियो और ऑडियो वायरल होने का सिलसिला अभी थमा नहीं है। शनिवार देर रात एक और ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें राहुल तिवारी किसी पुलिस अधिकारी से मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहा है। पुलिस अधिकारी ने भी उसे आश्वस्त कर रहे हैं कि विकास दुबे को सबक सिखा कर रहेंगे और इसके लिए सात दिन का समय चाहिए।

बिकरू कांड को लेकर अबतक लगभग एक दर्जन ऑडियो वायरल हो चुके हैं। शनिवार को जो ऑडियो वायरल हुआ, उसमें विकास दुबे के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने वाले राहुल तिवारी और एक पुलिस अधिकारी के बीच बातचीत बताई जा रही है। शुरुआत में राहुल तिवारी कहता है साहब विकास दुबे ने एसओ साहब और उसे बंधक बनाकर मारपीट की है। उनके मोबाइल छीन लिए गए। थानाध्यक्ष के साथ भी मारपीट की गई, दावा किया जा रहा है कि यह बातचीत पूर्व थानाध्यक्ष विनय तिवारी और राहुल तिवारी के बीच है।

ऑडियो में राहुल तिवारी थानाध्यक्ष के साथ मारपीट की घटना को बयां कर रहा है, उससे लगता है कि दूसरी ओर कोई दूसरा पुलिस अधिकारी ही है। ऑडियो में पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि उन्हें सात दिन का समय चाहिए, वह विकास दुबे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। हालांकि बातचीत के दौरान दूसरी ओर से पुलिस अधिकारी द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि उस दिन जो कुछ हुआ वह उसकी मजबूरी थी, एक एसओ को बहुत कुछ सोचना समझना पड़ता है।

पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि अगर उसे उसपर विश्वास है तो केवल सात दिन का समय दें, वह बेहद सख्त कार्रवाई करने जा रहे हैं। कार्रवाई के बारे में राहुल तिवारी को नहीं बताया है। वायरल ऑडियो को लेकर फिलहाल कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने से मना कर रहा है, सवाल यह भी है कि इस मामले में लगातार ऑडियो कहां से वायरल हो रहे हैं।

Leave a Comment