बिग बी अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, उन्हें सर्जरी की जरूरत

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए बुरी खबर है। एक बार फिर से बिग बी की तबीयत बिगड़ गई है। इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद Social Media के जरिए दी है। उन्होंने अपने ब्लॉग और ट्विटर पर पोस्ट लिखकर अपनी तबीयत के बारे में जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने बताया है कि उन्हें सर्जरी की जरूरत है।

अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपने ब्लॉग में एक लाइन लिखकर यह जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, ‘मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…कुछ नहीं लिख सकता।’

अमिताभ बच्चन का यह ब्लॉग अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं अपने ट्वीट में भी अमिताभ बच्चन ने तबीयत के बारे में इशारा किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है। कुछ काटने पर सुधरने वाला है। जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे।’

वहीं अमिताभ बच्चन की खराब तबीयत के बारे में जानकारी मिलते ही फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल पूरे किए हैं। बीते दिनों बिग बी ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी कई थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की थी।

Leave a Comment