बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट आसिम रियाज पर देर रात बाइक सवार ने किया हमला

बिग बॉस सीजन 13 के फेम और रनरअप रहे मॉडल और एक्टर आसिम रियाज पर कुछ लोगों ने अटैक किया है, जिससे अभिनेता घायल हो गए। इस बात की जानकारी खुद आसिम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को दी है।  वहीं उनके फैंस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। सुबह से ही ट्विटर पर #getwellsoonasim ट्रेंड कर रहा है। आसिम की इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। आसिम का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया।

आसिम रियाज ने जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा किया जिसमें वह बता रहे हैं कि वो देर रात को सड़क पर साइकलिंग कर रहे थे कि अचानक एक बाइक सवार ने उन्हें जानबूझकर टक्कर मार दी। आसिम ने वीडियो में दिखाया कि किस तरह से उन्हें चोटे आईं हैं।

हाल ही में आसिम रियाज की करीबी दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना पर भी पिछले महीने हमला हुआ था। हिमांशी ने बताया था कि उनकी कार पर हमला किया, यहां तक कि उनकी गाड़ी के टायर को भी पंचर कर दिया गया था।

बता दें कि आसिम जब से बिग बॉस के घर से बाहर निकले हैं उन्हें लगातार एलबम सांग में देखा जा रहा है। वहीं इस शो में आसिम हिमांशी खुराना के अफेयर को लेकर  खबरों में छाए थे। घर से निकलने के बाद इन दोनों हमेशा साथ में देखा जाता है। वहीं  हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम का गाना ख्याल रख्या कर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। इस गाने के बाद एक बार फिर अरिजीत सिंह के गाने में आसिम और हिमांशी एक साथ नजर आने वाले हैं। गाना 10 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

Leave a Comment