बिजली की आंखमिचौली से बढ़ी लोगों की परेशानी, पढ़े खास खबर

बीसलपुर – नगर में बिजली की अघोषित कटौती से लोग परेशान हैं। इन दिनों देश में चल रहे महामारी के चलते अधिकांश लोग लोग अपने घरों में बंद हैं। ऐसे में क्षेत्र में हो रही बिजली कटौती के कारण गर्मी के मौसम में घरों में लोगों को परेशानी हो रही है। जिसको लेकर विश्व हिंदू परिषद ने बीसलपुर एसडीओ को ज्ञापन सौंपा ज्ञापन में कहा गया कि फीडर से जुड़े सारे मोहल्ले में बिजली वितरण कंपनी के अधिकारियों द्वारा अघोषित कटौती की जा रही है। इससे लोगों को भीषण गर्मी में जहां तापमान 44 डिग्री के आसपास दर्ज किया जा रहा है।

ऐसे में बिजली कटौती लोगों की परेशानी को और बढ़ा रही है। गर्मी के मौसम में बिजली गुल होने से कूलर पंखे बंद रहते हैं। दिन में कई बार बिजली का आना-जाना लगा रहता है। वहीं दिन रात कई घंटे बिजली गुल रहती है। वेदप्रकाश मिश्रा, आनंद सक्सेना, वीरेंद्र कुमार, अभय, कार्तिक, अभिमान शर्मा, राजकुमार,गौरीश शर्मा, कार्तिक शुक्ला आदि ने बताया कि बिजली वितरण कंपनी ने क्षेत्र में 24 घंटे बिजली सप्लाई के लिए अलग से लाइन डाल कर बिजली सप्लाई चालू कर दी है। इसके बाद भी बिजली वितरण कंपनी के अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही से लोगों को 24 घंटे बिजली का लाभ नहीं मिल रहा है।

शहर में रोजाना दिन रात बिजली की कटौती की जा रही है।शाम के समय जरा सी हवा चलने पर क्षेत्र में कई घंटे बिजली बंद हो जाती है। बिजली कंपनी द्वारा मानसून पूर्व बिजली की लाइनों के रखरखाव में दिन भर बिजली बंद कर लाखों रुपए खर्च किए जाते हैं। इसके बाद भी जरा सी हवा चलने पर क्षेत्र की बिजली गुल हो जाती है। नगरवासियों ने बिजली कंपनी के अधिकारियों से गर्मियों के मौसम में की जा रही अघोषित बिजली कटौती को बंद करने की बात कही है।

रिपोर्टर। अनुभव सिंह

loading...

Leave a Comment