बेबो यानि करीना कपूर दूसरी बार मां बनने से पहले नए घर में शिफ्ट होने की कर रही तैयारी

एक्ट्रेस करीना कपूर मार्च महीने में दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इस बीच यह कयास लगाए जाने लगे हैं कि वह बच्चे को जन्म देने से पहले नए घर में शिफ्ट हो सकती हैं।

करीना कपूर ने Instagram पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपनी बहन करिश्मा कपूर के अलावा मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने जो लिखा है, उसे लेकर फैन्स यह कयास लगा रहे हैं कि शायद बेबो दूसरी बार मां बनने से पहले नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी में हैं। करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘यह यादों का सौभाग्य रहा है… अब आगे… नई शुरुआत की ओर।’

करीना कपूर ने इससे पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने यह खुलासा किया था कि वह अपने नए ड्रीम होम को डिजाइन करा रही हैं।

करीना कपूर ने लिखा था, ‘अपने फेवरेट डिजाइनर के साथ की वापसी। ड्रीम होम।’ अब करीना कपूर ने नई पोस्ट की है, जिसमें फॉर्च्यून लिखा है। इसके साथ ही करीना कपूर  #FortuneNights #EndOfAnEra #KaftanSeries का भी इस्तेमाल किया है।

करीना कपूर और सैफ अली खान बांद्रा स्थित जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, उसका नाम ‘फॉर्च्यून अपार्टमेंट्स’ है।  ऐसे में माना जा रहा है कि करीना कपूर ने फॉर्च्यून अपार्टमेंट से शिफ्ट होने का फैसला लिया है। करीना कपूर पहले से तैमूर अली खान की मां हैं, जो अब 4 साल के हो चुके हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान का यह दूसरा बच्चा होगा, जिसका ऐलान दोनों ने बीते साल 12 अगस्त को किया था। करीना कपूर अकसर बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

यही नहीं करीना कपूर ने हाल ही में प्रेगनेंसी के अपने अनुभवों को लेकर किताब लिखने का भी ऐलान किया था। इस किताब का उन्होंने पोस्टर भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

Leave a Comment