बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म, पिता बने विराट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और Indian Cricketer विराट कोहली 11 जनवरी को पहली बार पैरेंट्स बन गए हैं। अनुष्का ने कल Mumbai के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया।

बेटी के जन्म की जानकारी विराट ने अपने Instagram के जरिए फैंस को दी थी। जैसे ही विराट ने Instagram पर ये पोस्ट शेयर किया, वैसे ही उन्हें बधाईयां देने वालों का तांता लग गया।

विरुष्का के फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने कपल के मां-पापा बनने की ढेर सारी बधाई दी। लेकिन इन सब के बीच लोगों में ये जानने की बेचैनी बढ़ गई की विरुष्का की बेटी दिखती कैसी है।

Social Media पर अनुष्का की एक बच्ची के साथ एडिटेड फोटो भी वायरल हुई। लेकिन बेटी की असली फोटो सामने आ गई है। जी हां, विरुष्का की बेटी की पहली फोटो सामने आ गई है।

ये फोटो विराट के भाई विकास कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में बेटी का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा है। लेकिन सफेद कपड़े में लिपटे उनके नन्हे-नन्हे खूबसूरत पैर जरूर दिख रहे हैं।

विरुष्का की बेटी की ये फोटो Social Media पर जबरदस्त वायरल हो रही है। इस फोटो को शेयर करने के साथ विकास ने बेटी का स्वागत किया है और ‘वेलकम लिखा है’। विकास ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बहुत ज्यादा खुशी… हमारे घर परी आई है’।

पहली बार पिता बनने की खुशी में विराट ने लिखा था,‘हम दोनों को यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।

अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस ज़िंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह ज़रूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी’।

Leave a Comment