भाजपा कानपुर ग्रामीण महिला मोर्चा जिला महामंत्री बनी दीप्ति सिंह

भाजपा 2022 विधानसभा चुनाव के लिए फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। प्रदेश स्तर पर जमीनी कार्यकर्ताओं की जांच और समीक्षा करने के बाद ही उनको पद दिए जा रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा कानपुर ग्रामीण की महिला मोर्चा-जिला महामंत्री दीप्ति सिंह एड. को बनाये जाने पर शीर्ष नेतृत्व का बहुत-बहुत आभार प्रकट किया और कहा कि जो की संगठन ने मुझ पर भरोसा करके मुझे इतना बड़ा दायित्व सौंपा।

मै पूरी मेहनत एवं लगन से अपने दायित्व का निर्वाह करूँगी। इससे पहले समाज सेवा के क्षेत्र में विगत कई वर्षो से रजत श्री फाउंडेशन की महामंत्री के पद पर रहकर समाज सेवा के कार्य में तत्पर रही हूँ। संगठन द्वारा मुझे जो भी दायित्व सौंपा जायेगा मै उसका पूर्ण रूप से निर्वाह करूँगी एवं संगठन को आगे बढाने में तन-मन से सदैव मेहनत करूँगी।

कानपुर ग्रामीण के अध्य्क्ष कृष्ण मुरारी शुक्ला ने बताया कि दीप्ति सिंह भाजपा की बहुत ही मेहनती और जुझारू कार्यकर्ता हैं। समाजसेवा के क्षेत्र में बिगत कई वर्षो से निरंतर कार्य करती चली आ रही है अब संगठन ने उन पर भरोषा जताया है कानपुर ग्रामीण महिला मोर्चा अध्य्क्ष मीरा सिंह भदौरिया व उनकी पूरी टीम को शुभकामनाये दी। दीप्ती सिंह के महामन्त्री बनाये जाने पर उनके शुभचिंतको में ख़ुशी की लहर दौर गई और पुरे दिन बधाई का सिलसिला चलता रहा।

ब्यूरोचीफ सुरेश राठौर, कैमरामैन सुमित सैनी

Leave a Comment