‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाबी के रूप में नेहा पेंडसे की एंट्री

मनोरंजन

‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाबी के रूप में नेहा पेंडसे की एंट्री के साथ यह शो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। वैसे तो इस मशहूर शो के मेकर्स और दर्शक अपने चहेते किरदार की वापसी से काफी खुश हैं, लेकिन सबसे ज्यादा खुशी रोहिताश गौड़ उर्फ मनमोहन तिवारी को हुई है।

रोहिताश्व गौड़ इस बात से काफी खुश हैं कि उनके किरदार को आखिरकार एक खूबसूरत भाभी का साथ मिल ही गया।

रोहिताश्व कहते हैं, ”जब यह पता चला कि नेहा पेंडसे को अनीता भाबी के किरदार के लिए चुना गया है तो बहुत ही अच्छा लगा। यह जानकर बेहद खुशी हुई कि नेहा जैसी प्रतिभाशाली एक्ट्रेस इस शो और हमारे छोटे से परिवार का हिस्सा बनने जा रही हैं।

इसके साथ ही तिवारी जी के मेरे किरदार को अब पूरे होने का अहसास हो रहा है क्योंकि अनिता भाबी के ना होने से इस शो की कहानी में काफी अड़चनें आ रही थीं।”

अनीता भाबी के रूप में नेहा पेंडसे के शामिल होने का मतलब है इन दोनों किरदारों के बीच काफी सारी कहानियां और मजेदार सीक्वेंस देखने को मिलने वाले हैं। दर्शक इनकी जोड़ी को देखने के लिये काफी बेताब हो रहे थे।

अपनी भाबी को उन्होंने कितना मिस किया इस बात को स्पष्ट करते हुए रोहिताश कहते हैं, ”वाकई, मुझे तिवारी जी के अपने किरदार से काफी सहानुभूति हो गई थी क्योंकि अनीता भाबी के बिना उसका कोई ठिकाना ही नहीं बचा था।”

‘यही तो थी जिसका इंतजार था। दर्शकों को अब ढेर सारी कॉमेडी का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा, क्योंकि हमारे पास तिवारी जी और अनीता भाबी के बीच दिखाने के लिए काफी सारी मजेदार चीजें हैं। हमारी डूएट परफॉर्मेंस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का भी मुझे बेसब्री से इंतजार है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *