‘भूल भुलैया 2’ की रिलीज़ डेट का भी हुआ ऐलान, जाने तारीख

कोरोना काल की वजह पिछले साल (2020) कई महीनों तक थिएटर्स पर ताले पड़े रहे। न किसी फिल्म की शूटिंग हुई और थिएटर्स बंद होने की वजह से न कोई फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो सकी।

इस वजह से सिनेमाहॉल के मालिकों के काफी नुकसान भी हुआ, और बड़ें पर्दे पर फिल्म न देख पाने के चलते दर्शक भी उदास हुए। साल के अंत तक कुछ शर्तों के साथ सिनेमा हॉल्स को फिर से खोल भी दिया गया, लेकिन मेकर्स ने फिर भी बिग बजट फिल्मों को थिएटर्स में रिलीज़ करने का रिस्क नहीं लिया।

 

पर अब निर्देशक और निर्माता पूरे दमखम के साथ सिनेमाहॉल में वापसी करने के लिए तैयार हैं। जो फिल्में कोरोना काल की वजह से पिछले साल लटक गई थीं उन्हें इस साल रिलीज़ किया जा रहा है।

लगातार फिल्मों की रिलीज़ डेट अनाउंस की जा रही है। इन सबके बीच आज कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी की और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की रिलीज़ डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि अनीज बज्मी द्वारा निर्देशति ‘भूल भुलैया 2’ को इसी साल 19 नंवबर को रिलीज़ किया जाएगा।

पहले इस फिल्म को 31 जुलाई, 2020 में रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से मार्च में ही देश में लॉकडाउन लागू हो गया और बाकी फिल्मों की तरह ये फिल्म भी रिलीज़ नहीं हो सकी।

Leave a Comment