मनोज वाजपेयी के लीड रोल वाली वेब सीरीज फैमिली मैन का टीजर रिलीज, देखे कुछ खास

मनोरंजन

मनोज वाजपेयी के लीड रोल वाली वेब सीरीज फैमिली मैन का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में दिखाया गया है कि मनोज वाजपेयी कहीं गायब हो गए हैं। उनकी यूनिट से लेकर फैमिली तक को उनकी तलाश है।

करीब एक मिनट के टीजर में मुंबई के एरियल शॉट से शुरुआत होती है और बच्चों से लेकर उनके सहकर्मी तक उन्हें लेकर परेशान नजर आते हैं। वेब सीरीज में श्रीकांत नाम के कैरेक्टर को प्ले कर रहे मनोज वाजपेयी शायद किसी खुफिया मिशन में चुपचाप ही लगे हुए हैं और इस बारे में किसी को कुछ मालूम नहीं है। टीजर को देखने से तो कुछ ऐसा ही अनुमान लगाया जा सकता है।

इस वेब सीरीज का ट्रेलर 19 जनवरी को रिलीज होने वाला है। वहीं दूसरे सीजन के लिए इंतजार भी 12 फरवरी को समाप्त हो जाएगा। अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। मनोज वाजपेयी की एक्टिंग को वेब सीरीज के पहले सीजन में काफी सराहा गया था।

टीजर में मनोज वाजपेयी की पत्नी का रोल प्ले कर रही प्रियामणि से लेकर उनके सहकर्मी शारिब हाशमी तक उन्हें खोजते नजर आते हैं। वहीं उनके बॉस की भूमिका में दिख रहे दिलीप ताहिल कहतें कि श्रीकांत शायद किसी अंडरकवर मिशन पर है।

इस वेब सीरीज में मनोज वाजपेयी के अलावा शरद केलकर, श्रेया धन्वंतरि, सन्नी हिंदूज, दर्शन कुमार, विपिन कुमार, सीमा बिस्वास, आसिफ बसरा, साहब अली, वेदांत सिन्हा, रविंद्र विजय नजर आने वाले हैं।

यह वेब सीरीज आतंकियों की साजिशों से भारत को बचाने की कहानी पर आधारित है। इसमें मनोज वाजपेयी इंटेलिजेंस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं।

वेब सीरीज के निर्देशक राज और डीके का कहना है कि इसके पहले सीजन को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला था। ऐसे में अब हमारी टीम पर इसकी सफलता को लेकर बड़ा दबाव है और हम लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *