मशहूर अभिनेत्री अनन्या सोनी हुई मुंबई के होली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अनन्या सोनी इन दिनों अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। वह अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में अनन्या सोनी के पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं।

जिसके चलते उन्होंने लोगों और अपने करीबियों से मदद की गुहार लगाई। अनन्या सोनी टीवी के बहुचर्चित सीरियल ‘नामकरण’ में अभिनय कर सुर्खियां बटोरी चुकी हैं।

अनन्या सोनी ने अपनी तबीयत के बारे में खुद जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अनन्या सोनी ने बताया है कि वह पिछले 6 सालों से एक किडनी पर हैं।

अपना इलाज करवाने के लिए अब उन्हें पैसों की जरूर है, लेकिन आर्थिक हालत ठीक न होने की वजह से अनन्या सोनी अपना इलाज नहीं करवा पा रही हैं।

इस समय वह अपनी मुंबई के होली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती हैं। आर्थिक हालत के बारे में अनन्या सोनी ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं 2015 से एक किडनी पर जिंदा हूं।

छह साल पहले मेरी दोनों किडनी फेल हो गई थी। जिसके बाद मेरे पिता ने मुझे एक किडनी डोनेट की थी। अचानक, वह किडनी भी खराब हो गई और मुझे नए सिरे से किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है।’

Leave a Comment