महाराष्ट्र

मुंबई के राधा कृष्ण रेस्तरां के 10 कर्मचारी Corona Positive, पढ़े पूरी खबर

Above Article

कोरोनोवायरस के बढ़ते मामलों के बीच, मुंबई के राधा कृष्ण रेस्तरां (Radha Krishna Restaurant) के 10 कर्मचारी Corona Positive पाये गए हैं। इन सभी 10 को इलाज के लिए बीकेसी जंबो कोविड सेंटर में भेज दिया गया है। ये नामी रेस्तरां एसवी रोड, अंधेरी (पश्चिम) मुंबई में स्थित है।

मीरा भयंदर नगर निगम ने अपने स्टाफ के 21 लोगों कोरोना संक्रमित होने के बाद घातक वायरस का पता लगाने के बाद सील कर दिया गया था।  मीरा भयंदर नगर निगम ने Hotel Express Inn के स्टाफ के 21 लोगों के कोरोना संक्रमित‍ होने पर उसे सील कर दिया था।

महाराष्ट्र में वीरवार को कोरोना संक्रमण के 8,998 नए मामले दर्ज किए गए जिसके बाद राज्‍य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्‍या बढ़कर  21,88,183 तक पहुंच गई। 60 मरीजों की मृत्यु के बाद मौत का आंकड़ा बढ़कर  52,340 तक पहुंच गया। लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए  पालघर जिला कलेक्टर माणिक गुरसल ने जिले में तीन साप्ताहिक बाजार बंद करने का आदेश दिया था।

पिछले 24 घंटों में राज्य में कुल  86,794 लोगों को कोरोना टेस्‍ट किया गया है। बता दें कि राज्‍य में अब तक कुल 1,65,96,300 लोगों का कोरोना टेस्‍ट किया जा चुका है।

वर्तमान समय में कुल 3,91,288 लोग होम क्‍वारंटाइन में हैं और 4,109 अन्य लोग संस्थागत संगरोध में हैं। महाराष्ट्र उन राज्यों में से एक है जहां पिछले कुछ हफ्तों में कोरोना संक्रमण के मामलों में भारी वृद्धि दर्ज की गई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close