मुजफ्फरनगर में हत्या का लाइव वीडियो हुआ वायरल, जाने पूरा मामला

नशे की हालत में अवैध असलहे का प्रदर्शन का अंजाम बेहद दुखद होता है। मुजफ्फरनगर में हत्या का लाइव वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो एक ट्यूबवेल पर शराब पार्टी के दौरान एक युवक को गोली लगने का है।

मुजफफनगर का यह लाइव मर्डर वीडियो नई मंडी क्षेत्र का है। इसमें मारा गया 19 वर्ष का प्रिंस है। इस केस में जिससे गोली चली है, वह प्रिंस का मामा बताया जा रहा है। लाइव रिकार्डिंग के दौरान देशी पिस्तौल को चेक करने के दौरान चली गोली प्रिंस के सीने में धंस गई।

मृतक प्रिंस ही दारू पार्टी का यह वीडियो बना रहा था। वीडियो लगभग 9 मिनट लम्बा है जिसमे कुछ दोस्त पार्टी कर रहे दिखाई देते हैं, इसी दौरान एक युवक तमंचे से फायर करता दिखाई देता है जिससे पास खड़ा लड़का घायल हो जाता है। इसके बाद प्रिंस की मौत हो जाती है।

मुजफ्फरनगर में दो दिन पहले हुई एक हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है। बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो ट्यूबवेल पर दारू पार्टी के दौरान का है। दारू पार्टी के दौरान एक युवक ने देसी तमंचे से गोली चलाई, जो वीडियो बना रहे 19 वर्षीय प्रिंस को जा लगी। गोली लगने से प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई।

एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी, सीओ मंडी धनंजय सिंह कुशवाहा और इंस्पेक्टर अनिल कपरवान सूचना पर मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया। मौके से शराब की खाली बोतल, गिलास, उबले अंडे व अन्य सामान मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है।

मामले में मृतक के पिता अजय ने प्रिंस के मामा व उसके साथी पर हत्या का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ तहरीर दी है। सीओ मंडी धनंजय सिंह कुशवाहा का कहना है कि वायरल वीडियो प्रिंस हत्याकांड का बताया जा रहा है, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दीपक के साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार है।

Leave a Comment