मुजफ्फरनगर मे ब्यूटीपार्लर से लौट रही दुल्हन को देख रहे बारातियों के साथ हुआ कुछ ऐसा

मुजफ्फरनगर जिले में हाईवे पर बारात की चढ़त के दौरान ब्यूटीपार्लर से लौट रही दुल्हन भी कार का सनरूफ खोलकर थिरकने लगी। उसे देखने को बारातियों की भीड़ लग गई। तभी तेज गति से आयी कार ने नाच रहे बारातियों को उड़ा दिया।

कई बाराती कार की टक्कर से हवा में उछलते हुए दिखाई दिए। अचानक हुए हादसे से मौके पर कोहराम मच गया। हादसे में घायलों को भर्ती कराया, जिसमें दूल्हे के चचेरे भाई की मौत हो गई। 12 घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बहादरपुर निवासी अंकुल की शादी शेरनगर गांव निवासी हेमा के साथ तय हुई थी। शादी का कार्यक्रम नईमंडी कोतवाली क्षेत्र के बीबीपुर चैक पोस्ट के पास स्थित पैराडाइज बैंक्वेट हाल में था। दूल्हा अकुंल सिचाई विभाग में स्टोर कीपर के पद पर कार्यरत है।

रात्रि लगभग एक बजे बाराती नचाते हुए बैंक्वेट हॉल के गेट पर पहुंच गए। इसी बीच ब्यूटीपार्लर से दुल्हन को कार लेकर बैंक्वेट हॉल के गेट पर पहुंच गई। परिवार के लोगों की जिद पर दुल्हन कार के सनरुफ को खोलकर कार की सीट पर खड़े होकर नाचने लगी। सभी बाराती दुल्हन के नाचने पर काफी खुश थे।

इसी बीच मन्सूरपुर की तरफ से आयी तेज गति की कार ने नाच रहे बारातियों को रौंद डाला। दुल्हन के कार के पास खड़े बाराती कार की टक्कर लगने से लगभग दस फीट उछलकर सड़क पर जा गिरा। कार की टक्कर से 13 लोग घायल हो गए। हादसे से मौके पर कोहराम मच गया।

आनन फानन में बारातियों व घरातियों ने अपने वाहनों से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर सूचना मिलते ही पुलिस भी आ गई। हादसे में घायल हुए दूल्हे के चचेरे भाई प्रमोद निवासी बहादरपुर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Leave a Comment