मुरादाबाद

मुरादाबाद मे मिनी बस व ट्रक की आपस मे हुई टक्कर,10 की मौत

Above Article

एक मिनी बस व ट्रक की आगरा हाईवे पर शनिवार को सुबह 9:30 बजे आमने-सामने टक्कर में  दस लोगों की मौत हो गई। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, एसएसपी प्रभाकर चौधरी समेत प्रशासन और पुलिस के आला अफसर मौके पर हैं।

15 घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इसमें से पांच की हालत नाज़ुक बताई जा रही है। निजी बस बिलारी से मुरादाबाद आ रही थी। हादसा मुरादाबाद आगरा हाईवे पर नानपुर गांव के सामने हुआ।

मौके पर भारी भीड़ है। मोर्चरी और जिला अस्पताल पर शव की शिनाख्त में पुलिस जुटी है। मृतकों में से अधिकांश बिलारी थाना क्षेत्र के लोग बताए जा रहे हैं।

हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। आवाज सुनकर राहगीरों के अलावा आसपास के लोग भी सहम गए। पुलिस ने लोगों की मदद से वाहनों में फंसे शवों और घायलों को बाहर न‍िकालने का काम शुरू कर द‍िया है। हादसा इतना जोरदार था क‍ि दूर तक शव ब‍िखरे हुए थे।

मौके का मंजर देखकर बचाव में जुटे लोगों का द‍िल भी बैठने लगा। वहीं हादसे के बाद कई पर‍िवारों पर व‍िपदा का पहाड़ टूट पड़ा है। एंबुलेंस के जर‍िए घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया। हादसा स्‍थल से लेकर अस्‍पताल तक हर तरफ स्‍वजनों की चीत्‍कार गूंज रहीं हैं।

हादसे में 25 से ज्‍यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। ऐसे में हादसे में जान गंवाने वालों की संख्‍या और बढ़ भी सकती है। हादसा कैसे और क‍िन हालात में हुआ पुलिस इसकी जांच कर रही है।

प्राथम‍िक जांच में यह बात सामने आ रही क‍ि कोहरे और ओवरटेक करने की वजह से ही यह हादसा हुआ। वहीं दूसरी ओर हादसे के बाद राहगीर और आसपास के लोगों ने खुलकर मदद की। इससे पुलिस और प्रशासन का काम आसान हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button