मोस्ट अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज डेट आई सामने, जाने क्या है तारीख

बॉलीवुड

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मोस्ट अपकमिंग फिल्म  ‘चेहरे’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ने एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है।

इन दोनों सितारों ने पोस्टर शेयर करते हुए एक जैसा ही कैप्शन लिखा है। पोस्टर शेयर करते हुए दोनों ने लिखा- हैशहैट चेहरे से बड़ा कोई नकाब नहीं होता! यह मिस्ट्री थ्रीलर फिल्म 30 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म में ये दोनों सितारे लीड भूमिका निभाते हुए दिखेंगे। यह एक ऐसी पहली फ़िल्म है, जिसमें पहली बार इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।  पोस्टर देखकर फिल्म प्रेमियों का उत्साह बढ़ गया है।

सामने आए इस पोस्ट में इमरान काफी सीरियस नजर आ रहे हैं। वह ब्लैक शर्ट में दिख रहे हैं। पोस्टर में बिग बी का किरदार काफ़ी इंटेंस और दिलचस्प लग रहा है। लम्बी दाढ़ी में लगी गांठ उनके लुक के बारे में सस्पेंस पैदा करती है। पोस्टर में अमिताभ, इमरान के बाजू में खड़े होकर एक साइड में देख रहे हैं।

फिल्‍म में इन दोनों के अलावा कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, दृतमान चक्रवर्ती, रघुवीर यादव और अनु कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रूमी जाफ़री ने किया है, जबकि इसका निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर किया है।

यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फ़िल्म है। फ़िल्म में अमिताभ बच्चन एक  वकील की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले वह हाल ही आई ‘बदला’ में भी वकील का किरदार निभा चुके हैं।

वहीं, इमरान हाशमी बिजनेस मैन के किरदार में दिखने वाले हैं। इस फिल्म से हाशमी -अमिताभ के कई अलग-अलग लुक वाली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *