उत्तर प्रदेश

युवक ने सल्फास खाकर की आत्महत्या, पढ़े खास खबर

Above Article

कुमारगंज थाना क्षेत्र के सरायधनेठी गांव में 26 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची कुमारगंज पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुमारगंज थाना क्षेत्र के सरायधनेठी गांव देवी प्रसाद गोस्वामी का 26 वर्षीय बेटा विनोद कुमार गोस्वामी बीते 8 जून सोमवार की रात करीब 8 बजे अपने घर से डिब्बे में पानी लेकर सोच के लिए निकला था।

वह देर रात तक अपने घर वापस नहीं लौटा तो परिवारी जनों ने समझा कि शायद विनोद लोडिंग पिकअप गाड़ी चलाने चला गया होगा। मंगलवार की अल सुबह करीब 6 बजे शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने सुल्तानपुर यूनाइट ब्रांच नहर के बीच पटरी के किनारे शव पड़ा देखा और पहचान होने के बाद युवक के परिजनों को जानकारी दी।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पीआरबी 112 पुलिस टीम को दी। मौके पर पहुंची पीआरबी टीम ने मामले की सूचना कुमारगंज पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही थाने के उपनिरीक्षक विजय कुमार सोनी हमराही सिपाही पिंटू यादव के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने छानबीन की और मौके से जहरीले पदार्थ सल्फास की तीन पैकेट के रैपर व कुछ मात्रा में जमीन पर भी जहरीला पदार्थ मिला।

जिससे आशंका व्यक्त की गई कि युवक ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर लिया है। उधर युवक के पिता देवी प्रसाद का कहना है कि उनके बेटे ने सोमवार की शाम शराब भी पी रखी थी और पत्नी से कहासुनी भी हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जेे में लेकर पंचायत नंबर कराने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि युवक की मौत का कारण फरवरी करा के चलते आत्महत्या किया जाना बताया जा रहा है।

रिपोर्टर बीपी पाण्डेय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button