रसड़ा की एसबीआई शाखा में पुलिस कर्मियों का सम्मान

स्टेट बैंक आफ इंडिया के रसड़ा शाखा से एक व्यक्ति के थैले से ब्लेड मारकर एक लाख रुपए की चोरी में संलिप्त महिला को गिरोह का पर्दाफाश करने वाली रसड़ा पुलिस टीम को बैंक के मैनेजर रंजीत कुमार समेत अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में सम्मानित किया गया।

रसड़ा स्थित एसबीआइ बैंक से सिसवार खुर्द निवासी आर्मी से रिटायर हवलदार शिवबचन ने एक लाख रूपए निकाला। काउंटर से रुपए लेकर कपड़े की झोले में रख लिए। इसके बाद वे अपना पासबुक प्रिंट करने के लिए बैंक परिसर में ही प्रिंटर मशीन के पास पहुंचे। तभी पहले से घात लगाये उचक्कों ने उनके झोले को ब्लेड से काट कर एक लाख रूपये उड़ा दिए।
बलिया एसपी रजकरन नैय्यर के निर्देश पर रसड़ा प्रभारी निरीक्षक सुभाष यादव,उत्तरी पुलिस चौकी निरीक्षक अजय यादव, हेड कांस्टेबल आशीष यादव व बृजेश यादव इसकी जांच में जुटे थे। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दो महिला को गिरफ्तार किया है। और उनके पास से नौ हजार रूपये बरामद किया गया।

इस सफलता के लिए एसबीआइ शाखा प्रबंधक रंजीत कुमार ,फिल्ड ऑफिसर अजय यादव, प्रेम कुमार शाह,रवि कुमार भास्कर, अभिजीत कुमार, पूजा कुमारी,निर्मला देवी,शंकर राम, रंजीत बहादुर सिंह, रामा शंकर यादव ने रसड़ा पुलिस की इस सराहनीय कार्य के लिए पुलिस टीम के सभी सदस्यों को सम्मानित किया। इस मौके पर समाज सेवी राजेश जायसवाल, आशीष जायसवाल,अविनाश सोनी व अन्य मौजूद रहे।

बलिया से जितेन्द्र यादव की खास रिपोर्ट

Leave a Comment