राष्ट्रीय विकलांग पार्टी ने धरती से भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को खत्म करने के लिए की पूजा

राष्ट्रीय विकलांग पार्टी ने आज भ्रष्टतंत्र विनाशक शनि मंदिर  इंदिरा नगर में धरती से भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के खात्मे के लिए पूजा अर्चना की गयी| कोरोना महामारी में दिवंगत व्यक्तियों की आत्मा की शांति के लिए  प्रार्थना की गयी। इस अवसर पर राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव वीरेंद्र कुमार ने कहा कि  वर्तमान सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ गया है|

भ्रष्टाचार, भ्रष्टाचारियों का धरती से खत्म कराने के लिए आज ईश्वर से प्रार्थना की गयी। वीरेंद्र कुमार ने कहा की सरकार की अव्यवस्था और नाकामी की वजह से  भ्रष्टाचार बढ़ रहा है| कोरोना महामारी में लोगों को शरीर त्यागना पड़ा है सरकार के पास न तो पर्याप्त मात्रा में डॉक्टर हैं, न ही  स्वास्थ्य कर्मचारी हैं। सरकार इस तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही है। सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार व्याप्त है।

शनि मंदिर के प्रबंधक रौबी शर्मा ने कहा कि  इस शनि मंदिर की स्थापना ही  भ्रष्टाचारियों के समूल नाश के लिए स्थापित की गयी है। इस मंदिर में आईएएस, आईपीएस, जज, नेता, व अन्य  भ्रष्टाचारियों का प्रवेश प्रतिबंधित है|  इस मंदिर में किसी भी प्रकार का चढ़ावा नहीं चढ़ाया जाता है। आज के कार्यक्रम में राष्ट्रीय विकलांग पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव वीरेंद्र कुमार, भ्रष्टतंत्र विनाशक शनि मंदिर के प्रबंधक रौबी शर्मा, अल्पना कुमारी,   सुरेन्द कुमार, सलमान, सन्तोष पाल, दिनेश यादव आदि शामिल थे।

 

ब्यूरोचीफ सुरेश राठौर, कैमरामैन सुमित सैनी

Leave a Comment