राहुल वैद्य की मां ने उनकी शादी के लिए कही ये बात, पढ़े कुछ मजेदार

Bigg Bisd 14 के शुक्रवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट राहुल वैद्य को अपनी मां गीता वैद्य से मुलाकात करने का मौका मिला। इस दौरान दोनों काफी इमोशनल हो गए। शो में राहुल की मां ने उनसे गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ शादी करने को लेकर बात की।

राहुल मां से पूछते हैं कि मैं शादी कब करूं तो वह कहती हैं हमने तो तैयारी भी शुरू कर दी है। इसके बाद वह कहती हैं मैं तुमको बहुत मिस करती हूं।

गीता वैद्य ने न सिर्फ राहुल की वेडिंग मंथ कन्फर्म की बल्कि बताया कि वह शादी की तैयारिया शुरू कर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि जब राहुल शो के बीच में घर आ गया था तो दिशा हमसे मिलने के लिए आई थीं। मैंने दिशा की मां से बात भी की है और हमने सबकुछ फाइनल कर लिया है।

हम राहुल के शो से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं। जब वह बाहर आएगा तब हम डेट फाइनल करेंगे। हम तभी डेट, लोकेशन और बाकी चीजें कन्फर्म करेंगे। लेकिन बेसिक अरेंजमेंट हमने कर ली है। दोनों के परिवार मिल चुके हैं और शादी के लिए हामी भर दी है। अब बस हम राहुल के आने का इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने आगे बताया कि दिशा समर सीजन में शादी नहीं करना चाहती हैं तो हम जून में उनकी शादी करेंगे। यह सीजन वैसे भी खत्म होने वाला है। हम दिसंबर तक इंतजार नहीं करेंगे। इतना लंबा नहीं खिचेंगा।

मैं बहुत खुश हूं कि Bigg Boss की वजह से हमें बहू मिल रही है। Bigg Boss में जाने के बाद राहुल ने दिशा के लिए अपनी को अहसास किया और मुझे यकीन है कि दिशा भी उसे पसंद करती हैं।

Leave a Comment