रोहनप्रीत ने नेहा कक्कड़ का हाथ पकड़कर दो गल्ला सॉन्ग पर की लिपसिंक

मनोरंजन

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों पति रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। इस बीच नेहा ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रोहनप्रीत संग नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहनप्रीत, नेहा का हाथ पकड़कर दो गल्ला सॉन्ग पर लिपसिंक कर रहे हैं। वहीं, नेहा यह देखकर इतना इम्प्रेस हो जाती हैं कि वह उन्हें आई लव यू कहती हैं।

नेहा ने Instagram पर इस वीडियो को शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”मेरा व्यू, मेरी सुबह, मेरी रात, मैं इसके साथ जी रही हूं। सिर्फ और सिर्फ रोहनप्रीत सिंह।”

नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने पिछले साल धूमधाम से शादी की थी। दोनों की शादी की फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हुए थे।

हाल ही में इंडियन आइडल शो के मंच पर रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ और अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था। रोहनप्रीत सिंह ने बताया कि कैसे उन्हें और नेहा को पहली नजर में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था।

रोहनप्रीत सिंह जब लव स्टोरी सुना रहे थे तो नेहा कक्कड़ बेहद भावुक हो गईं और उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे। इंडियन आइडल की एक प्रतिभागी ने दोनों से पूछा था कि आखिर आपकी लव स्टोरी शुरू कैसे हुई थी। इस पर जवाब देते हुए रोहनप्रीत ने कहा कि आप यह कह सकती हैं कि आखिर मेरी लाइफ चेंज कैसे हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *