रोहित कर रहे अपने पत्नी और बेटी के साथ मस्ती, फैंस ने उडाया मजाक

IPL की सबसे सफल फ्रेंचाइजी टीम Mumbai Indians इस साल अपना खिताब बचाने उतरेगी। Mumbai Indians ने अभी तक कुल चार IPL खिताब जीते हैं, और सबसे ज्यादा IPL खिताब इसी टीम के नाम दर्ज हैं।

चारों IPL खिताब Mumbai Indians ने रोहित शर्मा की कप्तानी में जीते हैं और एक बार फिर रोहित एंड कंपनी खिताब बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाने को तैयार है। IPL के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से UAE में होना है। पहला मैच Mumbai Indiansऔर चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाना है।

IPL के आगाज से पहले सभी फ्रेंचाइजी टीमें कड़ी ट्रेनिंग के साथ जमकर मस्ती भी कर रही हैं। Mumbai Indians ने एक फोटो शेयर की, जिसमें कप्तान रोहित अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ बीच पर मजे कर रहे हैं।

इस फोटो में रोहित की फोटो का कुछ फैन्स ने मजाक भी उड़ाया है। फोटो में रोहित थोड़े Funny लग भी रहे हैं। Covid-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है।

IPL का शेड्यूल भी जारी किया जा चुका है। पहले उम्मीद की जा रही थी कि टीमों कुछ प्रैक्टिस मैच खेलने को मिल सकते हैं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और शेड्यूल में किसी वॉर्म-अप मैच को जगह नहीं दी गई है।

Leave a Comment