वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का जश्न शुरु, जाने कब है शादी

कई सालों की डेटिंग के बाद, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपने रिश्ते को अब आगे ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और 24 जनवरी को अलीबाग में एक समुद्र तट पर प्रेमिका नताशा दलाल से शादी कर रहे हैं।

इस बीच कल दूल्हे और दुल्हन का पूरा परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अपनी-अपनी गाड़ियों से विवाह स्थल के लिए रवाना हुआ, सभी लोग वीकएंड पर हो रही इस शादी के लिए पूरी तैयारी में हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों परिवार आज से प्री-वेडिंग कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे हैं।

वरुण और नताशा की प्री-वेडिंग इवेंट्स की शुरुआत हल्दी से होगी और उसके बाद मेहंदी और संगीत की रस्म होगी। शागी का यह पूर समारोह एक रिसेप्शन के साथ पूरा किया जाएगा, COVID-19 दिशानिर्देशों के कारण फंक्शन सीमित मेहमान ही मौजूद होंगे।

नताशा के ब्राइडल मेहंदी आर्टिस्ट के बाद, वरुण धवन के हेयरस्टाइलिस्ट भी विवाह स्थल पर पहुंच गए हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन के पहले, वरुण धवन के हेयर स्टाइलिस्ट को होटल द मैनशन हाउस पहुंचते देखा गया। साथ इसी बैंड-बाजा बारात के एक समूह को विवाह स्थल तक जाते देखा गया है।

आज सुबह-सुबह ही नताशा दलाल की मेहंदी कलाकार वीना नागदा विवाह स्थल पर पहुंची थी। वीना के मेहंदी कलाकारी से दीपिका पादुकोण, ईशा अंबानी और काजल अग्रवाल को प्रभावित करने के बाद, अब लोग नताशा की मेंहदी देखने का और इंतजार नहीं कर सकते हैं।

इस बीच, धवन और दलाल परिवार के लोग बड़ी ही सावधानी के साथ COVID-19 के दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। दोनों परिवारों ने अपने रिश्तेदारों से COVID परीक्षण करवाने और रिपोर्ट को शादी के प्रबंधन वालों को सौंपने को कहा है।

Leave a Comment