वरुण धवन और नताशा दलाल की 2 फरवरी को वेडिंग रिसेप्शन को अनिल धवन ने बताया अफवाह

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल ने 24 जनवरी को अलीबाग के आलीशान होटल में सात फेरे लिए। तभी से दोनों सुर्खियों में हैं। दोनों ने शादी के दौरान एक ही रंग का आउटफिट पहना था। दोनों का 2 फरवरी को वेडिंग रिसेप्शन हो सकता है, लेकिन वरुण धवन के अंकल अनिल धवन ने इसे अफवाह बताया है।

पिंकविला से बातचीत में अनिल धवन ने कहा, “ऐसा कुछ नहीं है। होगा तो उसकी डेट देखेंगे। हर कोई अपने काम में बिजी होने वाला है। आप लोग जो भी सुन रहे हैं वह सच नहीं है।” मालूम हो कि शादी में आए मेहमान और परिवार समेत वरुण और नताशा मुंबई वापस आ चुके हैं।

वरुण धवन की शादी को लेकर सभी घरवाले और परिवार वाले काफी एक्साइटेड थे। इससे पहले अनिल धवन ने कहा था कि हम सभी काफी खुश और एक्साइटेड हैं। वरुण की जेनरेशन की परिवार में यह आखिरी शादी है।

रोहित (वरुण के भाई) की शादी हो चुकी है, मेरे बच्चों की शादी हो चुकी है और मेरे बड़े भाई के बच्चों की भी शादी हो चुकी है। तो ये कम्प्लीट सर्कल हो जाएगा। परिवार की मौजूदगी में हम शादी की रस्में कर रहे हैं। कुछ भी बड़ा नहीं हो रहा है। Covid-19 के हालातों को देखते हुए वरुण की शादी में करीब 50 लोग शामिल हुए थे।

Leave a Comment