बॉलीवुड

वरुण धवन ने शादी के बाद लिखी पहली पोस्ट, देखे खास खबर

Above Article

Bollywood Actor वरुण धवन और नताशा दलाल इंडस्ट्री के मशहूर कपल्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। कुछ समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 24 जनवरी को अलीबाग के द मैन्शन हाउस रिजॉर्ट में सात फेरे लिए।

इस मौके पर परिवार और करीबी दोस्त मौजूद रहे। दोनों की लव-स्टोरी भी बेहद खूबसूरत है। पूरा Social Media वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग एल्बम से भरा है। इंटरनेट पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। अब वरुण ने मुंबई वापस लौटने के बाद फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया है।

वरुण धवन की यह शादी के बाद पहली पोस्ट है। वरुण ने लिखा, “पिछले दिनों मुझे और नताशा को जो आप लोगों से प्यार और पॉजिटिविटी मिली है, वह मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं हर व्यक्ति को दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं। अपना प्यार ऐसे ही देते रहें।”

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कुछ समय पहले वरुण और नताशा की शादी का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में मनीष मल्होत्रा, वरुण धवन, नताशा दलाल और रोहित धवन नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में शादी में पहुंचे कुछ मेहमान भी दिख रहे हैं। सभी कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं।

नताशा के साथ शादी के बाद वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह पत्नी नताशा के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में वरुण धवन और नताशा सिल्वर आउटफिट में नजर आए।

तस्वीर में वरुण और नताशा के पीछे डेविड धवन और लाली को भी देखा जा सकता है। वरुण ने इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”जीवनभर का प्यार आधिकारिक हो गया।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button