बॉलीवुड

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पैपराजी से कही ये बात

Above Article

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने पैपराजी से अपील की है, कि वो उनकी नवजात बेटी की कोई तस्वीर न खींचें। विराट ने 11 जनवरी को ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो एक बेटी के पिता बने हैं, और दोनों बेटी और मां सुरक्षित हैं।

विराट और अनुष्का ने मुंबई में पैपराजी को एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की प्राइवेसी का सम्मान करने का आग्रह किया है। इस नोट में उन्होंने उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उन्हें इस दौरान खूब प्यार दिया।

उन्होंने अपने नोट में लिखा कि, ”माता-पिता होने के नाते, हमारी आप से एक रिक्वेस्ट करते है कि हम अपने बेटी की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं और इसलिए हमें आपकी मदद और सपोर्ट की जरूरत है।” इस दौरान दोनों ने पैपराजी को आश्वासन दिया कि समय आने पर वे खुद अपनी बेटी की फोटो सबके साथ शेयर करेंगे।

इसमें नोट में आगे लिखा था अभी हम आपसे अनुरोध करते हैं कि फिलहाल हमारे बच्चे के संबंध में आप कोई भी कंटेंट कैरी ना करें। अपने नोट में विराट-अनुष्का ने आखिर में लिखा कि आप यह समझेंगे कि हम कहां से आ रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं।

विराट और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में शादी की थी। दोनों ने अक्टूबर 2020 में प्रेग्नेंसी की जानकारी एक पोस्ट के जरिए फैन्स को दी थी। विराट अपने पहले बच्चे के जन्म की वजह से ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के दौरान पैटरनिटी लीव लेकर वापस भारत आ गए थे।

विराट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में हिस्सा लिया था। इसके अलावा वो चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलकर वापस भारत लौट थे। इस मैच में भारत को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में भारत ने अपने टेस्ट इतिहास का न्यूनतम स्कोर (36) बनाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button