विराट कोहली ने बदला अपना ट्विटर बायो, पढ़े खास खबर

नई दिल्ली

अनुष्का शर्मा के बेटी को जन्म देने के बाद उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली ने अपना ट्विटर बायो चेंज  कर लिया है। ट्विटर पर अपने बायो में विराट कोहली ने खुद को प्राउड पिता और पति लिखा है।

बेबी गर्ल के जन्म के बाद विराट कोहली ने यह बायो चेंज किया है। 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था। अब तक सिलेब्रिटी कपल ने बेटी को दुनिया की निगाहों से दूर ही रखा है। अब तक विराट या अनुष्का ने बेटी की तस्वीर Social Media पर जारी नहीं की है।

यही नहीं फोटोग्राफर्स को भी विरुष्का ने एक गिफ्ट भेजा है, जिसके साथ एक पत्र में उन्होंने बेटी की तस्वीरें न लेने की अपील की है। दोनों ने लिखा है कि उम्मीद है आप लोग हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे।

विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर हैं और पत्नी अनुष्का शर्मा की देखभाल में जुटे हैं। दिसंबर के आखिरी सप्ताह में विराट कोहली टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौर छोड़कर आए थे।

बच्ची की परवरिश और करियर को लेकर बातचीत करते हुए कोहली ने पिछले दिनों कहा था, ‘मैं अपने करियर की कोई चीज घर तक नहीं ले जाऊंगा।

मैं नहीं चाहता कि मेरी ट्रॉफीज, सफलताएं या अन्य कोई चीज घर तक जाएं, जब बच्चे बड़े हो रहे हों।’ बच्ची के जन्म की जानकारी भी विराट कोहली ने ही अपने Social Media Accounts के जरिए फैन्स को दी थी।

इससे पहले अनुष्का शर्मा भी अपनी प्रेगनेंसी के आखिरी महीनों तक काफी ऐक्टिव दिखी थीं। यहां तक वह जिम में ट्रेड मिल पर दौड़ लगाती हुई भी नजर आई थीं।

अनुष्का शर्मा ने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट भी कराया था। इसके साथ ही इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने कहा था कि वह बच्चे की इस तरह से परवरिश करेंगी कि वह दूसरों का सम्मान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *