शादी को लेकर सुर्खियों में हैं एक्ट्रेस पूनम पांडे

बॉलीवुड

एक्ट्रेस पूनम पांडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी की है। शादी के  बाद हनीमून के लिए जाने के दौरान दोनों को Mumbai Airport पर स्पॉट किया गया।

पूनम और सैम ने साथ में पैपराजी के सामने पोज दिए। इस दौरान पूनम पांडे का लुक काफी चर्चा में रहा। एयरपोर्ट पर पूनम हाथ में चूड़ा, सिंदूर और मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती दिखीं। इसका एक Video Social Media पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस दौरान पूनम ने क्रीम कलर का क्रॉप टॉप और व्हाइट ट्राउजर पहना था। इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आईं। वहीं, उनके पति सैम ब्लैक शर्ट के ऊपर ब्लैक ब्लेजर में काफी हैंडसम दिखे।

हाल ही में शादी के बाद पूनम ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था। इसके साथ ही उन्होंने सैम के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बात की।

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए पूनम पांडे ने कहा, ‘कोरोना महामारी के चलते हमें रोज दुखद खबरें पढ़ने को मिल रही थीं। ऐसे में हमने फैसला किया कि कुछ खुशियां फैलाई जाए।

यह शादी बांद्रा स्थित हमारे घर पर हुई, जो कि एक प्राइवेट सेरेमनी थी। इसमें फैमिली और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए, जिन्होंने हमारे साथ जमकर डांस किया और हमें आशीर्वाद दिया। पूनम ने बताया कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए हमें सीक्रेट सेरेमनी रखनी पड़ी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *