शाहरुख खान की फिल्म पठान का शूट इन दिनों दुबई में चल रही

शाहरुख खान के फैन्स बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वहीं जब से ‘पठान’ का ऐलान हुआ है, तब से फैन्स फिल्म से जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब हैं। शाहरुख खान की फिल्म पठान का शूट इन दिनों दुबई में चल रहा है, जिसके कुछ फोटोज और वीडियोज Social Media  पर वायरल हो रहे हैं।

Social Media पर सामने आए फोटोज और वीडियोज से ये तो साफ समझ आ रहा है कि ये किसी एक्शन सीन की तैयारी चल रही है। एक वीडियो में शाहरुख खान ट्रक पर फाइट सीन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरे वीडियो में किंग खान बुर्ज खलीफा के सामने शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। यानी एक लंबे अर्से बाद शाहरुख बड़े पर्दे पर जोरदार एक्शन के अवतार में नजर आएंगे।

शाहरुख खान के फैन्स करीब करीब पूरी दुनिया में मौजूद हैं। ऐसे में अभिनेता के दुबई वाले फैन्स सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज साझा कर रहे हैं। पठान के निर्देशन की जिम्मेदारी सिद्धार्थ आनंद के पास है, जबकि फिल्म यशराज बैनर के तले रिलीज होगी।

अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। याद दिला दें कि ‘वॉर’ और ‘बैंग-बैंग’ जैसी दमदार एक्शन फिल्मों का निर्देशन भी सिद्धार्थ आनंद ने ही किया है।

पठान की टीम मिडिल ईस्ट में कुछ हाई ओक्टेन एक्शन दृश्य फिल्माने में बिजी है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि जॉन फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आ सकते हैं।

आखिरी बार शाहरुख 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ मुख्य किरदारों में थीं। जीरो का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था जो कि बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Leave a Comment