शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने Instagram पर शेयर की फोटो

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने Instagram पर एक नया पोस्ट शेयर किया है। बिना कैप्शन के किए गए इस पोस्ट में उसे एक शानदार सफेद फ्लफी-टॉप और स्कर्ट में देखा जा सकता है|

इस पोस्ट पर उनकी चचेरी बहन आलिया छिबा और दोस्त सुहाना ने भी इस पर कमेंट किया है। उनकी बहन आलिया ने लिखा, “आब्सेस्ड विद दिस” जबकि उनकी दोस्त शनाया कपूर ने लिखा,“क्या आप असल में हैं?” बाकी कमेंट में भी सुहाना के लपुक को लेकर काफी बात की गई है।

सुहाना फिलहाल न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में स्टूडेंट हैं और वह हाल ही में Mumbai में अपने परिवार के साथ वर्ष का अधिकांश समय बिताने के बाद वापस अमेरिका लौट आई है।

इससे पहले वह अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ यूएई भी गई, जहां इंडियन प्रीमियर लीग का सबसे हालिया सत्र हुआ। सुहाना को कई मौकों पर कोलकाता नाइट राइडर्स के मैचों में भी देखा गया था किया गया था।

सुहाना Social Media पर काफी एक्टिव रहती हैं और पोस्ट करती रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले भी उसने खुद की कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो भूरे रंग के कपड़े में नजर आई थीं। शनाया ने उस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में सुहाना की कमर की तारीफ की थी।

पढ़ाई पूरी होने के बाद उम्मीद है कि सुहाना इंडस्ट्री का हिस्सा होने जा रही हैं। शाहरुख ने एक इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “अगर सुहाना को अभिनेत्री बनना है, तो उसे तीन से चार साल अभिनय सीखना चाहिए।

मुझे पता है कि मेरे कई इंडस्ट्री के दोस्त चाहते हैं कि मेरे बच्चों को कल से ही अभिनय शुरू करना चाहिए लेकिन यह मेरा मनाना है कि उन्हें पहले पूरी तरह सीखना चाहिए और अभी तक एक्टिंग शुरू नहीं करनी चाहिए।

सुहाना के बड़े भाई आर्यन की भी फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने की उम्मीद है। इस हफ्ते की शुरुआत में, उन्होंने खुद की एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें वह एक गिटार बजाते हुए और चार्ली पुथ गाना गाते हुए देखे गए था।

Leave a Comment