श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के रथ में हुआ बड़ा हादसा

 

रविवार को तड़के सुबह पूर्वी गोदावरी जिले में श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के रथ में आग लगने से हादसा हो गया है। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

इसके बाद Police और दमकल कर्मियों की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई थी और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि यहां आग कैसे लगी। पुलिस के अनुसार, अंटारवेडी गांव में श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के रथ में लगभग एक बजे आग लग गई थी और सुबह 3 बजे तक आग बुझा दी गई।

सखीनीपेटल्ली के उप-निरीक्षक गोपालकृष्ण ने बताया, “इस घटना में किसी अन्य संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है और ना ही किसी व्यक्ति को कोई नुकसान पहुंचा है क्योंकि रथ का शेड मंदिर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर था।” Police फिलहाल आग के कारणों का पता लगाने में लगी है।

बाहरी Delhi के केशवपुरम इलाके के लॉरेंस रोड औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्ट्री में शनिवार की रात भीषण आग लग गई। सूचना के बाद मौके पर दमकल केंद्र की 20 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी है।

हादसे में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन आशंका है कि शॉर्ट सर्किट हादसे की वजह हो सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लॉरेंस रोड औद्योगिक क्षेत्र स्थित सी ब्लॉक की फैक्ट्री में रात करीब पौने 10 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियों को मौके पर रवाना कर दिया गया है। फैक्ट्री में जूते आदि बनाए जाते हैं। फैक्ट्री के अंदर भारी मात्रा में गत्ते आदि रखे होने के कारण आग तेजी से फैल गई।

Leave a Comment